ऋतिक रोशन की फिल्म के खिलाफ सोशल मीडिया पर लोग भड़के, निर्माताओं ने कही यह बात

बॉलीवुड के जितने भी अभिनेता और अभिनेत्री हैं वो हमेशा सोशल मीडिया पर छोटी से छोटी बात को लेकर हमेशा बॉलीवुड के ज्यादातर सितारे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। ये सितारे फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर के जरिए अपने प्रशंसकों से जुड़े रहते हैं। इसके साथ ही वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं जिसे उनके फ्रेंड काफी लाइक कमेंट करते है। आपको बता दें कि यूजर्स को अगर तस्वीर में थोड़ा सा भी अंतर नजर आता है तो वे अपने ही स्टार को ट्रोल करने से पीछे नहीं हटते हैं। अभी फिलहाल मे कुछ ऐसा हुआ बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले रितिक रोशन के साथ लोगों ने उनके वीडियो और तस्वीर को लेकर काफी मजाक उड़ाया।

ऋतिक रोशन के घर पर दिखी नमी लोगों ने उड़ाया मजाक

ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह मिरर सेल्फी ले रहे थे और साथ ही उनकी मां भी बालकनी में खड़ी थीं। इसके साथ ही एक्टर ने तस्वीर शेयर कर फैन्स से मां को गले लगाने को कहा।ऋतिक इस क्यूट तस्वीर को अपने फैंस के साथ शेयर कर प्यार बढ़ाना चाहते थे, लेकिन यूजर्स ने उनके पोस्ट में कुछ ऐसा देखा कि वे उनसे सवाल जबाब करने लगे।

रितिक रोशन अपनी मां के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘मां के साथ लेजी ब्रेकफास्ट डेट पर यह सुप्रभात है। उन्होंने कहा कि या बुधवार हमें रविवार की तरह लगा अब आप भी जाओ और अपनी माँ को गले लगाओ’। सेलेब्स से लेकर फैंस तक ऋतिक के इस प्यारे पोस्ट पर अपना प्यार बरसा रहा है। हालांकि कुछ ऐसे भी यूजेस थे जिसका नजर रितिक रोशन और उनकी मां पर नहीं था बल्कि ऋतिक के घर की नमी पर चली गई और लोग ने इसे देख उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया ।

रितिक रोशन के इस तस्वीर को देखकर एक यूजर ने लिखा, ‘ऋतिक रोशन के घर की नमी को ध्यान से देखिए।जिसके बाद एक ने लिखा, ‘ऋतिक सर मेरा 2बीएचके फ्लैट ले लो, इसमें कोई नमी नहीं है’।ऐसे कई यूजर्स ने सील को लेकर खूब कमेंट किए। हालांकि ऋतिक कहां शांत रहने वाले थे? यूजर्स के कमेंट्स का जवाब देते हुए उन्होंने लिखा अभी फिलहाल हम किराए के घर पर रहते हैं लेकिन कुछ दिनों बाद मैं अपना घर लेने जा रहा हूं।इतना कुछ कहने के बाद ही ऋतिक रोशन यहीं नहीं रुके। एक अन्य यूजर को जवाब देते हुए रितिक रोशन ने लिखा, ‘अगर सीलिंग नहीं है तो सील ठीक करने में मजा कैसे आएगा’. फैंस को भी ऋतिक का ये पॉजिटिव एटीट्यूड काफी पसंद आया।जिसके बाद लोगों ने रितिक रोशन के इस कमेंट को पढ़कर उन पर खूब प्यार बरसाए।

रितिक रोशन के तस्वीर को देख युजर्स ने उड़ाया मजाक

जानकारी के लिए आपको बता दें कि रितिक रोशन की तस्वीरों को देखकर यूजर्स ने इसीलिए मजाक उड़ाया क्योंकि बहुत से ऐसे हैं जिनके घरों में भी रितिक रोशन के घर जैसी बातें होती है इसीलिए यूजर्स ने रितिक रोशन का मजाक उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ा जिस तरह से यूजर्स ने रितिक रोशन का मजाक उड़ाया ऐसी स्थिति में नाराज होने की वजह रितिक रोशन ने जवाब दिया कि हम उन लोगों में से नहीं है जो इन छोटी-छोटी बातों को लेकर नाराज हो जाए बल्कि हमें तो हंसना और हंसाना काफी पसंद है।अगर हम रितिक रोशन के वर्क की बात करते हैं तो आपको बता दें कि रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म फाइटर में नजर आने वाले हैं।